BEST LEATHER LOW TOP BOXING SHOES FOR WOMEN

Wednesday

शीर्ष मुक्केबाजी जूते

सभी महान ब्रांडों के लिए एक महान कहानी के साथ शुरू करते हैं, और Virtuos मुक्केबाजी निश्चित रूप से कोई अपवाद नहीं है। यूरोपीय पुष्ट पहनने ब्रांड द्वारा इतालवी देशी, स्थापित किया गया था Donato डी Martis , जो कौशल अपने पिता, Alessandro द्वारा नीचे पारित की विरासत पर किया गया है।
समय में कई इटली की तरह, Alessandro De Martiis एक बेहतर जीवन की तलाश में टोरीनो, इटली में बसे, द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान दक्षिणी इटली में अपने घर भागने के बाद। एक पेशेवर बॉक्सर बनने के लिए Alessandro के पथ अपनी ऊर्जा ध्यान केंद्रित करने और एक नया जीवन का निर्माण करने के लिए उपयुक्त आउटलेट बन गया। फिर भी आज, Donato गहरा यादें वह अपने पिता से बॉक्स के लिए सीखने की है cherishes, और ताजा गर्व की भावना वह हर बार वह अपने पिता के जूते और दस्ताने पर फिसल महसूस किया याद रखता है।
Alessandro की विरासत के सम्मान में, Donato एक पेशेवर सेनानी के रूप में अपने पिता के नक्शेकदम पर जारी रखा और अंत में, विश्व प्रसिद्ध में एक कोच के रूप में 5 वीं मियामी बीच, फ्लोरिडा में स्ट्रीट जिम , प्रशिक्षण सुविधा मोहम्मद अली की पहली फिल्म के लिए प्रसिद्ध। अपने व्यापक कैरियर के दौरान, Donato सेनानी के उपकरणों के लिए आवश्यक मानकों सीखा है और बाहर सेट स्थापित करने के लिए किया गया है Virtuos मुक्केबाजी एक अधिकार और मुक्केबाजी उद्योग में नेता के रूप में। उत्कृष्टता के लिए निरंतर प्रतिबद्धता और उनकी समझ बेहतर गुणवत्ता का कोई विकल्प नहीं है कि वहाँ के साथ, Virtuos सुनिश्चित करने के लिए आप हमेशा अपने खेल के शीर्ष पर रहे हैं सबसे अच्छा माल से प्रामाणिक और टिकाऊ इतालवी निर्मित जूते और परिधान बनाता है।
बस मुक्केबाजी के लिए जुनून और प्यार है कि Alessandro अपने बेटे पर पारित की तरह, Virtuos भी प्रेरित और मुक्केबाजों की अगली पीढ़ी को जगाने के लिए करना है। समर्पित कारीगरी और खेल के ज्ञान का सदियों के माध्यम से हम चैंपियन और मदद के लिए उन्हें परीक्षण बना सकते हैं और अपने स्वयं के ने सीमाओं को पार करने की उम्मीद है। आज के सबसे तेजी से बढ़ते इस खेल का एक वास्तविक समझ के साथ मुक्केबाजी विशेषज्ञता के संयोजन, Virtuos मुक्केबाजी आप घंटी से घंटी को, अपने सबसे अच्छे प्रदर्शन में मदद करता है। और सब से पहले, हम आशा करते हैं कि जब आप हमारे जूते पर पर्ची, आप अपनी शक्ति महसूस करते हैं, और एक ही समय में, अपने खुद के एहसास।

No comments:

Post a Comment